अक्षय कुमार और एकता कपूर सात साल बाद साथ आएंगे नजर, करेंगे एक्शन कॉमेडी फिल्म
अक्षय कुमार और एकता कपूर सात साल बाद साथ आएंगे नजर, करेंगे एक्शन कॉमेडी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार उन एक्टर में से एक हैं जिनकी इस साल और अगले साल सबसे ज्यादा फिल्में आने वाली हैं. अब इन फिल्मों में एक और नाम जुड़ गया है. अक्षय कुमार ने टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी और यह 2021 में रिलीज होगी. इससे पहले अक्षय कुमार एकता कपूर की फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में दिखाई दिए थे. इस फिल्म को मिलन लुथरा ने निर्देशित किया था.

रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार और एकता कपूर ने कई अलग-अलग जॉनर के आइडिया पर बात की और इसके बाद इस फिल्म को फाइनल किया है. सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार ने यह फिल्म करीब 10 दिन पहले साइन की है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की जा रही है. इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. यह एक कॉमिक और एक्शन फिल्म होगी और ह्यूमर से भरी होगी. बताया जा रहा है कि किसी नए निर्देशक से यह फिल्म बनवाई जाएगी और इसके लिए जोर-शोर से तलाश की जा रही है.  

रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की अगले साल पांच फिल्में रिलीज होंगी. वहीं अक्षय कुमार एकता कपूर की इस अनाम फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. बता दें कि अक्षय एक तरह की फिल्मों में खुद को बांधे नहीं रखना चाहते हैं इसलिए वह अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट वाली फिल्मों को साइन कर रहे हैं. अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी स्टारर फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे. यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. फिर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम आएगी, जो इस साल ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय कुमार की अतरंगी रे, बच्चन पांडे और बेल बॉटम रिलीज होगी.  

कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट पर डब्बू रत्नानी ने दिया यह रिएक्शन

टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग

श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -