इन 6 एक्ट्रेस संग रहा अक्षय का अफेयर, शादी के बाद भी प्यार के किस्से, रेखा संग जुड़ा नाम तो...
इन 6 एक्ट्रेस संग रहा अक्षय का अफेयर, शादी के बाद भी प्यार के किस्से, रेखा संग जुड़ा नाम तो...
Share:

28 साल पहले साल 1991 में 'सौगंध' फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना 52वां बर्थडे मना रहे हैं. अक्षय कुमार के प्यार के किस्से बॉलीवुड में आज भी मशहूर हैं. करियर के शुरुआत से लेकर शादी के बाद तक उनका नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ा. आइए आज जानते हैं सुपरस्टार अक्षय कुमार के 6 अफेयर के बारे में...

अक्षय कुमार-आयशा जुल्का...

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रहीं आयशा जुल्का और अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले जोड़ा गया था. बॉलीवुड करियर के दौरान आयशा की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ खूब जमी थी, हालांकि इनके अफेयर के चर्चे भी खूब रहे. 

अक्षय-पूजा बत्रा...

पूर्व मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा का नाम भी खिलाड़ी कुमार के साथ बखूबी जुड़ चुका है. पूजा और अक्षय का नाम एक साथ तब लिया गया था, तब पूजा काफी फेमस थी और उस समय की जानी मानी मॉडल भी वे थीं. 

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी...

90 के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माने जाते थे. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा खुद यह बात स्वीकारी गई थी कि उन्होंने और अक्षय ने मंगनी तक कर ली थी, हालांकि बाद में दोनों में दूरियां बढ़ गईं. 

अक्षय कुमार-रवीना टंडन...

एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ अक्षय का लव अफेयर लंबे समय तक चर्चा में रहा है. दोनों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी. लेकिन रवीना और अक्षय कुमार भी बाद में अलग हो गए. इस जोड़ी ने साथ में कई हिट फ़िल्में भी दी है. 

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा...

अक्षय कुमार का नाम शादी के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा और दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. बाद में अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने उन्हें प्रियंका के साथ काम करने से रोक दिया था और बाद में अक्षय द्वारा भी प्रियंका से दूरी बना ली गईं.

अक्षय कुमार-रेखा 

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के दिग्गज और खूबसूरत अदाकारा रेखा के सह भी जुड़ा है. इस खबर के समाने आते ही पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया था. दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं. 

 

छिछोरे : अच्छे रिस्पॉन्स पर बोले डायरेक्टर, 100 करोड़ी क्लब पर कहा कुछ ऐसा

सोनाक्षी ने बताया खुश रहने का तरीका, इन बातों पर नहीं देती ध्यान

आयुष्मान खुराना और 'ड्रीम गर्ल' की कास्ट के साथ एक अनोखी म्यूजिकल शाम के लिए हो जाइए तैयार!

अपनी हॉट लेग्स दिखाती नजर आईं मलाइका अरोरा, वायरल हुआ हॉट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -