रिलीज हुआ फिल्म सूर्यवंशी का नया गाना 'ना जा'
रिलीज हुआ फिल्म सूर्यवंशी का नया गाना 'ना जा'
Share:

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को रिलीज हो रही है। हालाँकि उससे पहले फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। बीते कल ही फिल्म के गाने ‘ना जा’ का टीजर आया था और अब गाना रिलीज हो चुका है। बीते कल अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर दिखाया था और सॉन्ग की रिलीज डेट का भी एलान किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अब आखिरकार गाना रिलीज हो गया है और गाने को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्षय ने लिखा है- 'Time to put on your dancing shoes as the biggest party anthem of the year is here #NaJaa Song out now! LINK IN BIO@katrinakaif @itsrohitshetty @tanishk_bagchi @pavdharia @nikhitagandhiofficial' वहीँ दूसरी तरफ कैटरीना ने इस गाने को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'It’s time #Najaa #sooryavanshi #3daystosooryavanshi#backtocinemas releasing Nov 5 tH' आप सभी देख सकते हैं इस गाने में दोनों का डांस कमाल है और दोनों ने ही अंत में एक बाइक पर बैठकर स्टंट किया है जो धमाकेदार है। इस समय अक्षय और कैटरीना का सॉन्ग ना जा सोशल मीडिया पर फैंस को काफी रोमांचित कर रहा है।

आपको बता दें कि इस गाने को भी अक्षय और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है और ये गाना काफी ग्रूविंग और फंकी है। कैटरीना और अक्षय का इस गाने में स्वैग दिख रहा है। वैसे यह गाना काफी पुराना है और इसे दोबारा बनाया गया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटीरना कैफ स्टारर इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह डायरेक्टर रोहित शेट्टी कॉप यूनीवर्स फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की तीसरी किश्त है।

विश्व विजेता तजामुल ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'डॉक्टर जी', नए पोस्टर के साथ हुआ एलान

बस ड्राइवर थे पिता, गरीबी में कटा बचपन...इस तरह बॉक्सिंग के शिखर पर पहुंचे विजेंद्र सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -