अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के सामने आते ही अक्षय ने किया यूं, सब देखते रह गए...
अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के सामने आते ही अक्षय ने किया यूं, सब देखते रह गए...
Share:

90 के दशक के फेमस एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों और अपने लव अफेयर के कारण बड़े फेमस रहे हैं. उनके और शिल्पा शेट्टी के लव अफेयर ने एक समय पर माहौल गरमा रखा था. बॉलीवुड की इस जोड़ी ने साथ में कई हिट मूवीज दी हैं, जैसे : ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘धड़कन’. फिल्म 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी' के बीच इन दोनों कलाकारों की नज़दीकियां बढ़ गयी थी. लेकिन इनका यह लव अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

कई बार शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इस लव अफेयर के बारे में खुलकर कहा है. लेकिन हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स के तहत दोनों को आमने सामने स्पॉट किया गया. सामने आते ही अक्षय शिल्पा से गले भी मिले. इस अवार्ड नाईट के दौरान अक्षय फर्स्ट लाइन में सोनाक्षी सिन्हा के साथ बैठे बातचीत करते हुए नज़र आये. उसी दौरान जब शिल्पा ने एंट्री मारी तो अक्षय ने बिना इग्नोर किये उन्हें गले भी लगाया.

हाल ही में बात की जाए अक्षय कुमार की, तो वह इन दिनों अपनी मूवी 'पैडमैन' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उनकी यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमा घरों में छाने वाली है. पहले इस मूवी की डेट 26 जनवरी थी, और इसी फिल्म के साथ दीपिका और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भी रिलीज़ होने वाली थी. इस मूवी क्लैश को अभी तक का सबसे बड़ा क्लैश बताया जा रहा था. लेकिन अक्षय ने अपनी मूवी की डेट को आगे बढ़ाने का ऐलान किया और इसकी तारीख फिर 9 फरवरी कर दी गयी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर श्रेयस को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर का जन्मदिन आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -