अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने शुरू किया 'सेक्शन 375', लड़ेंगे केस
अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने शुरू किया 'सेक्शन 375', लड़ेंगे केस
Share:

फिल्म 'रेड' के बाद अब टी-सीरिज और पेनोरामा स्टूडियोज द्वारा एक कोर्टरूम ड्रामा वाली फिल्म प्रोड्यूस की जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म का नाम 'सेक्शन 375' है जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की अहम भूमिका है. इस फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है. इसकी जानकारी हाल ही में मिली है जिसके बारे में आप भी जान सकते हैं और ये तसवीरे जो शेयर की गई हैं.  

अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें रोहित भट की भी अहम भूमिका देखने को मिलेगी. फिल्म को अजय बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले 'बीए पास' 2012 में डायरेक्ट की थी. जैसा कि फिल्म का टाइटल  'सेक्शन 375' है यह फिल्म इंडियन पेनल कोड में डिफाइन किए कुछ चुनिंदा सेक्शन की बात करेगी. यानी पूरी फिल्म आपको लगभग कोर्ट रूम की कहानी ही बताएगी. 

फिल्म में अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा वकील की भूमिका में रहेंगे जो एक दूसरे के खिलाफ एक केस को लेकर लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के आखिर तक चलती रहेगी. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' में अनुपम खेर के साथ अक्षय खन्ना अहम भूमिका में नजर आए. इस फिल्म में अक्षय खन्ना ने संजय बारू की भूमिका निभाई है जिनकी किताब पर यह फिल्म बनाई गई है.  

Indian 2 : सामने आया कमल हसन की आखिरी फिल्म का पहला पोस्टर

शादी के बाद फंसे रणवीर, दीपिका ने लगाई इन बातों पर रोक

ABCD 3 का हिस्सा बनी ये बेहतरीन डांसर, कहा - 'सुपर एक्साइटेड हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -