अक्षय खन्ना की जबरा फैन है यह एक्ट्रेस, अब साथ काम करने का मिला मौका
अक्षय खन्ना की जबरा फैन है यह एक्ट्रेस, अब साथ काम करने का मिला मौका
Share:

फिल्म सेक्शन 375 की शूटिंग खत्म कर घर वापस आई ऋचा चड्ढा इस फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली मान रही हैं. बता दें कि सेक्शन 375 के गलत इस्तेमाल पर अजय बहल के निर्देशन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

खास बात यह है कि सेक्शन 375 में दोनों ही कलाकार वकील के किरदार में नजर आएंगे. जहां दोनो कलाकार एक दूसरे के खिलाफ कानूनी दांवपेंच लड़ाते दिखेंगे. बता दें कि अभिनेता अक्षय इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में संजय बारू के किरदार में नजर आ चुके हैं. 

खबर है कि फिल्म सेक्शन 375 इसे साल रिलीज की जाएगी. इसमें ऋचा और अक्षय के अलावा राहुल भट्ट , जाकिर हुसैन और कुमुद मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं ऋचा ने आगे कहा कि  'मैं शुरू से ही अक्षय की बहुत बड़ी फैन रही हूं और वह बहुत ही अच्छे अभिनेता है. अतः उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा था. जबकि इस तरह से अक्षय के साथ काम करके मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं.जबकि शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि 'इस फिल्म में काम करके मैंने अपने और अपने देश के बारे में बहुत कुछ सीखा है और यह फिल्म मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण थी. 

भारत समेत इन देशों में शूट होगी 'बागी 3' सामने आई बड़ी जानकारी

दर्जनों कलाकार ने अनुराग की इस फिल्म को नकारा, लेकिन अब...

रणबीर का खुलासा, इस वजह से भारत लौटने में डर रहे हैं पिता ऋषि कपूर !

तो क्या हो गई रणबीर-आलिया की रोका सेरेमनी, एक्ट्रेस से मिला करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -