चार सितारों को एक फिल्म में लेकर आ रहे करण जौहर
चार सितारों को एक फिल्म में लेकर आ रहे करण जौहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं और उनके हिस्से में एक और फिल्म आ गई है. आपको बताना चाहेंगे कि करीब 17 साल बाद करीना कपूर करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं. बताया गया है कि करण और करीना के बीच कुछ समय से रिश्ते खराब चल रहे थे जिसके चलते दोनों एक साथ काम नहीं कर रहे थे. लेकिन अब फिर से करण ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है. जानकारी मिली थी कि करीना के साथ इसमें अक्षय कुमार भी होंगे. लेकिन इसी फिल्म में दो और नाम जुड़ गए हैं.

अक्षय कुमार और करीना कपूर साथ में पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब करण की आने वाली फिल्म में फिर साथ दिखेंगे. पहले ये बात तय नहीं थी, लेकिन अब करण ने इस पर मुहर लगा दी है कि अक्षय और करीना साथ काम करेंगे. इसी के साथ करण ने ये भी बता दिया है फिल्म में दो और कलाकार जुड़ रहे हैं. अक्षय और करीना के साथ इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी काम करेंगे. करण ने इस फिल्म के लिए उन दोनों को भी साइन कर लिए है.

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करने जा रहे हैं, जिसमें दो कपल्स के रिलेशनशिप के सफर को बयां किया जाएगा. फिल्म में अक्षय और करीना मैरिड कपल के रूप में नजर आ सकते हैं. ये एक ऐसे मैरिड कपल जो अपनी फैमिली प्लानिंग का सपना दिल में संजोये हुए हैं. अब आगे देखना होगा फिल्म में दिलजीत और कियारा का क्या रोल होता है.

17 साल बाद फिर साथ हुए करण-करीना

क्या..फिर माँ बनेंगी करीना !

खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -