बेटी की तस्वीर शेयर कर अक्षय और ट्विंकल ने किया बर्थडे विश

बेटी की तस्वीर शेयर कर अक्षय और ट्विंकल ने किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा का आज 8 वां जन्मदिन हैं, इस खास मौके पर नितारा के पापा और मम्मी अनोखे अंदाज़ में उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें वह नितारा को गोद में लेकर पार्क में लेटे हुए हैं, इस प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय ने बेहद क्यूट सा मैसेज भी लिखा है- अक्षय ने लिखा- वर्ष 2020 को शायद ही कोई याद करना चाहेगा लेकिन मेरे लिए यह वर्ष दूसरे सालों से बहुत अलग है क्योंकि मेरे लिए यह वर्ष बेहद खास गुजरा. पहली बार मैंने अपने बच्चों के साथ इतना वक़्त बिताया. 2020 मेरा सिल्वर लाइनिंग है. मेरी राजकुमारी को 8 वां जन्मदिन मुबारक हो , मेरी खुशी, मेरा कारण, मैं अपनी बेबी गर्ल को बहुत प्यार करता हूं.

अक्षय कुमार की इस तरस्वीर को सोशल मीडिया पर बहुत कमैंट्स और पंसद किया जा रहा है. साथ ही साथ इस तस्वीर पर लोग खूब चर्चाएं भी हो रही है. और इस तस्वीर पर अब तक 25 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि ट्विंकल ने भी बेटी के बर्थडे पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है.

ट्विंंकल खन्ना ने अपनी बेटी की तस्वीरें साझा कि जिसमें वह उनकी आने वाली पुस्तक when i grow up i want to be पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं पता यह बड़ी होकर क्या बनना चाहती हैं लेकिन यह जल्द ही पता चल जाएगा. ट्विंकल की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

 

एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

सूरज पंचौली ने अपनी माँ की सेहत को लेकर बोली ये बात

निर्माता अशोक पंडित की माँ ने ली अंतिम सांस, 82 साल की उम्र में हुआ निधन