रिलीज़ हुआ 'बच्चन पांडे' का नया गाना, गानें में दिखी अक्षय और जैकलीन की ब्यूटीफुल केमेस्ट्री
रिलीज़ हुआ 'बच्चन पांडे' का नया गाना, गानें में दिखी अक्षय और जैकलीन की ब्यूटीफुल केमेस्ट्री
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' के रोमांटिक गाने 'हीर रांझणा' का टीजर जारी करने के उपरांत, अब एक्शन कॉमेडी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ये पूरा गाना रिलीज भी कर चुके है। इस गाने को एक मेले की रंगीन पृष्ठभूमि पर शूट किया जा चुका है। गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री का पूरा मजा लेते हुए नज़र आने वाले है। आप देख ही सकते है कैसे गाने में दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है, मानों जैसे दोनों एक दूसरे में खो से गए है। 
 
जबकि गाने के टीजर को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा चुका था कि इस गाने में  क्या सब होने वाला है, 'हीर रांझणा' में मेन किरदार अक्षय के जैकलीन के साथ रिश्ते की झलक भी दिखाई गई है। वहीं मूवी के एक दूसरे गाने 'मेरी जान' में अक्षय और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री को भी दिखाया जा चुका है। 

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे', का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही  दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है, इस मूवी में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में इस 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो  जाएं, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -