बॉलीवुड पर हिट साबित हो सकती अक्षय और इमरान की जोड़ी
बॉलीवुड पर हिट साबित हो सकती अक्षय और इमरान की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के देसी बॉयज़ में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी से लेकर  खिलाड़ी के ओरिजिनल गाने का टाइटल सैफ-अक्षय तक, इस नए ट्रैक में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की दोस्ती बेमिसाल साबित होती हुई दिखाई दे रही है। एक दूसरे की तारीफ करते हुए, उन्होंने 90 के दशक के डांस नंबर को एक नया स्पिन देते हुए गाने को और भी ज्यादा आगे की तरफ लेकर चले गए। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'सेल्फी' को लेकर निरंतर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं, आज 'सेल्फी' का गाना 'मैं खिलाड़ी' रिलीज हो चुका है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आ गया है। 'मैं खिलाड़ी' गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया जाने लगा है। गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दे रहे है। इस गाने को अनु मलिक और उदित नारायण ने गाया है।

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी स्टारर निर्देशक राज मेहता की इस मूवी के ट्रेलर पर हाल ही में कमेंट करते हुए कहा है कि, 'ये शानदार है। ये सेल्फी 200 करोड़ वाली है। कमाल बवाल हाहाकार।' जबकि एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर कहा, 'खिलाड़ी लौट आया है। एक्शन प्लस कॉमेडी। म्यूजिक, ड्रामा, डांस, पूरी तरह मस्ती। इमरान हाशमी एक बार फिर पुलिस के अवतार में.. और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का बैकग्राउंड म्यूजिक। मैं ये देखने के लिए बेताब हूं।' लोगों के ये मजेदार ट्वीट्स आप यहां देख पाएंगे। खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी मूवी 24 फरवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने की तैयारी में हैं। तो क्या आप इस मूवी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

अपनी संगीत सेरेमनी में इस गाने पर आग लगते हुए दिखाई देने वाले है सिद्धार्थ और कियारा...!

देश में लोग केवल करते है 'खान' को पसंद कंगना की ये बात सुन इस अभिनेता ने किया रिएक्ट

नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कह दिया ड्रैकुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -