क्या झगड़े खत्म कर अक्षय करेंगे इनके साथ काम
क्या झगड़े खत्म कर अक्षय करेंगे इनके साथ काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में लेकर आ रहे हैं. ऐसा ही देखा जा रहा है ये साल भी उनके लिए बुक है जिसमें वो एक से एक धमाकेदार फिल्म देने वाले हैं. पिछले कुछ समय से अक्षय ने देशभक्ति वाली फिल्में ही दी हैं जिनमें रुस्तम, एयरलिफ्ट और इनके अलावा टॉयलेट एक प्रेमकथा, पैडमैन जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीत लिया है. इसके बाद वो फिर से एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं 'गोल्ड' जो हॉकी पर आधारित है. इसी के साथ एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

Video: तैमूर को ऐसी हरकत करते हुए देखकर शॉक्ड हो गईं करीना

दरअसल, अक्षय कुमार रुस्तम, पैडमैन और टॉयलेट जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाली प्रेरणा अरोरा से एक बार फिर से जुड़ने वाले हैं. जी हाँ, सूत्रों से ये पता चला है कि अक्षय के लिए प्रेरणा फिर से एक फिल्म प्रोड्यूस कर सकती हैं. ये अक्षय के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी जिसके बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है. बता दें, प्रेरणा ने कशिश खान के साथ मिलकर ये फिल्म्स प्रोड्यूस की थी जो हिट भी रही. आने वाली फिल्म के लिए कशिश स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं जिसमें अक्षय लीड रोल में हैं.

Video: रणबीर और आलिया की शादी पर ऋषि कपूर ने किया बड़ा खुलासा

अक्षय के साथ पिछले प्रोजेक्ट में अक्षय को कई सारी परेशानी हुई थी लेकिन उन्होंने ये कहा कि एक बार ये सारी परेशानी खत्म हो जाये तो इस पर काम शुरू किया जायेगा और उसी के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा होगी. इस फिल्म के लिए प्रेरणा कई दूसरे कलाकारों को भी इसमें जोड़ने वाली हैं लेकिन फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में और कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है.

पढ़ें और भी चटपटी खबरें..

फिर होगी कंगना—ऋतिक के बीच लड़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -