VIDEO : इस भारतीय लड़के ने हिला दी विदेशी जजों की कुर्सियां, खड़े होकर बजाई तालियां
VIDEO : इस भारतीय लड़के ने हिला दी विदेशी जजों की कुर्सियां, खड़े होकर बजाई तालियां
Share:

वर्ल्ड टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाने वाला 'ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट' में पार्टिसिपेट करना ही बहुत बड़ी बात हो जाती है. ऐसा ही एक करिश्मा कर दिखाया है भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई से 13 साल के एक लड़के अक्षत सिंह ने. उन्होंने यहां पर न सिर्फ 'ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट' में पार्टिसिपेट किया, बल्कि उन्होंने गोल्डन बजर भी इस दौरान हासिल किया. 

बता दें कि अक्षत ने ऐसा कर पूरे भारत का नाम एक बार फिर विदेशी जमीन पर रोशन किया है. अक्षत ने शो में अपने डांस से न सिर्फ वहां मौजूद दर्शकों को, बल्कि शो के चारों जजों साइमन कोवेल, डेविड विलियम्स, एलेशा डिक्सन और अमांडा होल्डन को भी तालियां बजने और उन्हें खड़ा होने पर मजबूर कर दिया. 

सभी को खुश रखना चाहते हैं अक्षत

शो में उन्होंने कई तरह की बातें भी के. बता दें हसी अक्षत की उम्र अभी बहुत कम है, लेकिन वह काफी मोटे भी हैं. इसके बावजूद जब वह स्टेज पर परफॉर्म करने उतरे, तो अपने डांस के बीच उन्होंने न तो अपनी उम्र को और न ही अपने मोटापे को बीचे में आने दिया. उन्होंने इस शो में  'अग्निपथ' के 'देवा श्री गणेशा' गाने से परफॉर्म की शुरुआत की और रैपर निकी मिनाज के गाने 'स्टार्सहिप्स' के गाने पर जबरदस्त डांस कर हर किसी का दिल जीत लिया. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी लाइफ के सिर्फ दो उद्देश्य है- पहला कि वह सभी को खुश रखना चाहते हैं और दूसरा कोई भी काम नामुमकिन नहीं होता है. बता दें कि यह वीडियो  20 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 63 लाख व्यू मिल चुके हैं. 

कुछ इस तरह से सेक्स में बिजी था शख्स, अब हो गई 12 साल की सजा

VIDEO : बेहद अजीब है यह शख्स, नाक से पीता है पानी और आँखों से मारता है पिचकारी

VIDEO : अपनी शादी में नाचते-नाचते धड़ाम से गिरी दुल्हन, फिर दूल्हे ने उठाया यह कदम

बहु लाने की उम्र में शख्स तलाश रहा गर्लफ्रेंड, जानें क्या है मैटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -