'अक्षरा सिंह' ने इस गाने में दिए इंटीमेट पोज, जिसने देखा उड़ गए होश
'अक्षरा सिंह' ने इस गाने में दिए इंटीमेट पोज, जिसने देखा उड़ गए होश
Share:

कुछ ही समय में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान हासिल कर ली है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी पारी की शुरुआत फिल्म प्राण जाए पर वचन न जाए से की है. अक्षरा सिंह इंडस्ट्री को कई एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. अक्षरा सिंह के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. इस बीच अक्षरा सिंह का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह साड़ी में बेहद बोल्ड और सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. फैंस इस गाने को बहुत पंसद कर रहे है.

'काजल राघवानी' की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाईं आग, यहाँ देखें वीडियो

इस वीडियो में अक्षरा सिंह बहुत हॉट लग रही है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बेहद बोल्ड और सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बैडरूम में एक्टर संग काफी इंटीमेट पोज देती हुई दिख रही हैं. अक्षऱा सिंह का यह हॉट वीडियो फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है. यही वजह है कि अक्षरा का यह हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

'मोनालिसा और निरहुआ' ने बारिश में की सारी हदे पार, वीडियो को मिली लोकप्रियता अपार

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गाने में अक्षरा सिंह ब्लू साड़ी पहने बेहद हॉट मूव्स देती दिख रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह के सेक्सी डांस मूव्स फैन्स की धड़कनें तेज कर रही हैं. अक्षरा सिंह के सॉन्ग खोला एक राजा जी ब्लाउज के बटन गाने को अब तक यूट्यूब पर 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को देखने वालों की गिनती थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यही वजह है कि उनका यह गाना सोशल मीडिया पर भी आग की तरह वायरल हो चुका है.

साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

'जबरिया जोड़ी' में होगा इस भोजपुरी गाने का रीमेक, सिद्धार्थ-परिणीति लगाएंगे ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -