पवन सिंह के तलाक के बीच अक्षरा सिंह का सवाल- 'अब किसका घर जलाओगे', यूजर्स बोले- 'अब तोर घर बसाएंगे'
पवन सिंह के तलाक के बीच अक्षरा सिंह का सवाल- 'अब किसका घर जलाओगे', यूजर्स बोले- 'अब तोर घर बसाएंगे'
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऐसे में अभी पवन सिंह की जिंदगी में चिंगारी ही उठी थी कि अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के पोस्टर ने आग ही लगा दी है। अभिनेता के तलाक की खबरों के बीच अक्षरा के आगामी गानें ‘अब किसका घर जलाओगे’ (Ab Kiska Ghar jalaoge) को पोस्टर जारी किया गया है, जिसे साझा करने का मकसद गाने के रिलीज करने की दिनांक को साझा करना था, मगर लोगों ने इसे पावरस्टार से जोड़कर मजे ले लिए तथा खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

वही पवन सिंह की तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह ने आगामी गानें ‘अब किसका घर जलाओगे’ (Ab Kiska Ghar jalaoge) को पोस्टर साझा किया है। इसमें वो लहंगे में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं तथा उनके चारों तरफ आग नजर आ रही है। पोस्टर को अक्षरा ने फेसबुक पेज पर साझा किया है। इसे साझा करने के साथ ही अक्षरा ने लिखा, ‘कल सुबह’। उनके इस पोस्टर को साझा करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग मजे लेने लगे तथा खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

वही इस पर एक शख्स ने लिखा, ‘अब तोर घर बसाएंगे पवन बाबू मौर बांध के आएंगे’। दूसरे ने लिखा, ‘सिंह साहब लागत ह कि एकरे के हाथ ह तबे इतना खुश ह।’ तीसरे ने लिखा, ‘वाह क्या बात है क्या प्वॉइंट मारे है सही टाइम पे’। इसी तरह कई लोगों ने कमैंट्स ने एक्ट्रेस के मजे लिए है।

इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर छोड़ चुके हैं पवन सिंह, ब्रेकअप के बाद रोई थी फूट-फूटकर

'2 बार गर्भपात करवाया, मारपीट करता था', भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी का गंभीर आरोप

बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर भोजपुरी स्टार, पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -