भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षर सिंह' को जमकर चढ़ी होली, वीडियो हुआ वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षर सिंह' को जमकर चढ़ी होली, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की क्यूट अदाकारा अक्षरा सिंह पर होली की खुमारी देखने को मिल रही है. तभी आज सुबह – सुबह उन्‍होंने अपने यूट्यूब अकाउंट अक्षरा सिंह पर होली स्‍पेशल एक गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ जारी कर दिया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है –‘ टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो’. यूं कह सकते हैं कि अक्षरा का यह गाना उनकी तरह काफी सेंशेसनल है, जो आपको 440 वोल्‍ट का झटका देने वाला है.वैसे देखा जाय जो साल की शुरूआत अक्षरा सिंह के लिए खास रहा है, जब उनकी फिल्‍म लैला मजनू को दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया. उसके बाद उनका गाना कॉल करें क्‍या ने तहलका मचाया था.

डे नाइट : नए फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा देगी यह फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह ने खुद इस गाने को अपने सुरों से सजाया है. यह गाना इस होली भोजपुरी को पसंद करने वाले लोगों के लिए बेहद खास है. इस गाने को लेकर अक्षरा कहती हैं कि ‘प्राइवेट रोमांस’ सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली का तोहफा है मेरी ओर से. इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे. मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है. इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है. दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलिजन है. उम्‍मीद करती हूं सबों को जरूर पसंद आयेगी.

प्रणव मोहनलाल की फिल्म मारकर का पोस्टर हुआ आउट

गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ इस बात को साबित करता है कि अक्षरा संगीत को लेकर कितनी गजब की समझ रखती हैं. गाने के मीठे बोल, जोरदार रैप और कमाल के डांस स्टेप्स की बदौलत यह वीडियो संगीत प्रेमियों को थिरकने को मजबूर कर देने वाला है. बता दें कि अलबम ‘प्राइवेट रोमांस’ का लिरिक्‍स संतोष पुरी ने बनाया है और म्‍यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है.इस गाने के डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा है.अक्षरा सिंह का यह गाना कुछ ही घंटों में 50 हजार व्‍यूज के करीब है. गाने के धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी. यह गाना चार्ट बस्‍टर है.

टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा

फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा का देखिये शानदार लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -