अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना हुआ वायरल, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया
अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना हुआ वायरल, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की स्टार अभिनेत्री तथा गायिका अक्षरा सिंह की फैन-फॉलोइंग पूरे हिंदुस्तान में है. उनकी सिंगिंग तथा अभिनय के लाखों की तादाद में प्रशंसक हैं. इन दिनों अक्षरा सिंह का सबसे महंगा वीडियो सॉन्ग यू-ट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है, जो हाल ही में रिलीज हुआ था. इस सांग में अक्षरा बहुत अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं, जिसे ऑडियंस खूब पसंद कर रही हैं.

वही अक्षरा सिंह के इस वीडियो सॉन्ग 'अरे वाह' को यू-ट्यूब पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. वहीं अक्षरा के इस सांग को 51 हजार लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं. 'अरे वाह' सांग को अक्षरा सिंह ने गाया है तथा ये सांग उन्हीं पर फिल्माया गया है. सांग के बोल तथा संगीत आजाद सिंह ने दिए हैं. सांग के बोल हैं, 'साथ छोड़ा तूने और मुझ में कमी निकाल दिया...सारी गलती मेरे ऊपर तूने सैया टाल दिया...तू अगर है रब का बंदा, मैं भी रब की बंदी हूं...तू करे तो सबकुछ अच्छा, मैं करूं तो गंदी हूं...'

वहीं इन दिनों दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ड्रग एंगल ले चुका है. इसमें अब तक कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आ चुका है. इस मध्य भोजपुरी जगत में नाम कमाने के पश्चात् इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन्स के बारे में कई खुलासे किए हैं. अक्षरा सिंह ने बताया कि इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं तो माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है. पुरे भारत में बहुत रफ़्तार से ये सब फैल रहा है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है.

यूट्यूब पर 'बोल का भाव बा लिची के हो' ने मचाया तहलका, मिले करोड़ों व्यूज

फैंस के दिलों पर छाया पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने का खुमार, देखें वीडियो

एक बार फिर काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -