एक बार फिर अपने Ex बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नज़र आई अक्षरा सिंह
एक बार फिर अपने Ex बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नज़र आई अक्षरा सिंह
Share:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) हमेशा ही किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते है. इन दिनों वो अपनी दूसरी पत्नि ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के वो स्टार हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में हमेशा ही बने रहते है. इस पर भी आगे बातें होने वाली है. फिलहाल पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के रोमांटिक गाने पर बात हो जाये. 

अक्षरा ने Ex बॉयफ्रेंड संग किया रोमांस: एक वक़्त था जब भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के प्यार की हर तरफ बातें की जाती थी. हर किसी को लगता था कि पवन सिंह और अक्षरा का विवाह होने वाला है. पर ऐसा नहीं हुआ पवन सिंह ने अक्षरा को छोड़ किसी और संग अपना घर बसा चुके है. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है. 

यहां बात Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya गाने की ही की जा रही है, जिसमें अक्षरा, पवन सिंह संग रोमांस करती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में अक्षरा और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के काबिल है. दोनों को साथ देखकर पता चल रहा है कि एक वक़्त पर ये दोनों एक-दूसरे से कितना अधिक क्लोज थे. पर्दे पर इन्हें रोमांस करता देख ऐसा लग रहा है कि जैसे ये रियल में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया ये गाना ‘सत्या’ मूवी का है, जिसमें दोनों की जोड़ी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में आग लगाती दिखाई दे रही है. अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी की यही खासियत है कि ये जब-जब स्क्रीन पर साथ आये हैं फैंस का दिल जीतने में सफल हो चुके है. अफसोस इस बात है कि ये जोड़ी पूरी होते-होते अधूरी रह गई.  

 

एक बार फिर फैंस के दिलों में ग़दर काट रहा है पवन और काजल का ये गाना

पवन सिंह के तलाक के बीच अक्षरा सिंह का सवाल- 'अब किसका घर जलाओगे', यूजर्स बोले- 'अब तोर घर बसाएंगे'

इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर छोड़ चुके हैं पवन सिंह, ब्रेकअप के बाद रोई थी फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -