अक्षरा सिंह ने केदारनाथ धाम के किए दर्शन, वायरल हुआ वीडियो
अक्षरा सिंह ने केदारनाथ धाम के किए दर्शन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) काम से ब्रेक लेकर उत्तराखंड आ चुकी है। वह बीते कुछ दिनों से ट्रिप की फोटोज साझा कर रही हैं। अक्षरा ने केदारनाथ धाम के दर्शन भी कर लिए है। उन्होंने मंदिर के सामने खड़ी होकर तस्वीरें क्लिक भी करवाई। माथे पर चंदन और गले में लाल रंग की चुनरी ओढ़े हुए दिखाई दी। अक्षरा ने इस बारें में कहा है कि वह महादेव के शरण में हैं। मंदिर के बाहर से वीडियो बनाते हुए उन्होंने फैन्स को भी भगवान के दर्शन भी किए  है। अक्षरा ने कहा कि जो लोग आ सकते हैं यहां पर जरूर आएं। अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह गंगा में डुबकी लगाती हुई दिखाई दे रही है।

हर की पौड़ी पहुंचीं अक्षरा: अक्षरा ने मिनी व्लॉग बनाया और हरिद्वार में हर की पौड़ी पर आ गई है। जिसके उपरांत वह गंगा में डुबकी लगाती हैं और सूर्य को जल चढ़ाती हैं। अक्षरा ने कहा है कि उन्हें यह सौभाग्य मिला है कि गंगा में स्नान कर सकीं। साथ ही उन्होंने सभी फैन्स के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। अक्षरा ने कहा है कि ज्येष्ठ पूर्णिमा के मौके पर 50 हजार लोग हरिद्वार में गंगा में स्नान करने पहुंचे हैं। 

शुभ मुहूर्त में किया गंगा स्नान: बता दें कि अक्षरा कैप्शन में लिखते हुए कहती है, 'ज्येष्ठ पूर्णिमा के शुभ मुहूर्त पर संयोग और सौभाग्य से गंगा स्नान हो गया। ढेरों शुभकामनाएं आप सभी को मां लक्ष्मी और चंद्र देव धन धान्य की वृद्धि और सभी रोगों से राहत दें। जय गंगा मैय्या।' 

 

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज: वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अक्षरा की फिल्म 'डार्लिंग' का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज कर दिया गया है। जिसमे वह नए एक्टर राहुल शर्मा के साथ हैं। मूवी आज के यूथ की कहानी को दर्शाती है। मूवी को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आ पाई है।

जिस लड़की को साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई 'द केरला स्टोरी' फिल्म, वह शादी का मंडप छोड़ मुस्लिम प्रेमी के साथ हुई फरार

भगवान शंकर का एक ऐसा मंदिर जहां माता पार्वती की जगह गायत्री माता विराजमान है

आज से शुरू हुआ आषाढ़ मास, जानिए इस माह में आने वाले तीज-त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -