साड़ी में क्यूट लगी अक्षरा सिंह, फोटो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
साड़ी में क्यूट लगी अक्षरा सिंह, फोटो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह का जलवा पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर छाया रहता है. अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से अक्षरा हमेशा ही फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती है. एक बार फिर से अपने इसी अंदाज से वह सभी को घायल कर रही है. हाल ही में अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो वीडियो शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर आग लगा रखी है. आप भी अक्षरा के इस लुक को देख लेंगे तो आपके भी दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी.

सुरेश गोपी ने फैली अफवाहों पर दी अपनी प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह वैसे तो हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. लेकिन उनके लेटेस्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. शेयर की गई फोटो में अक्षरा साड़ी पहने हुए सूरज की रोशनी के पास पोज देती नजर आ रही है. खुले बालों और हरे रंग के झुमके उनपर खूब फब रहे हैं. इस लुभावने लुक में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने एक नहीं बल्कि इस लुक में अलग अलग पोज के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

साउथ फिल्मों के मिमिक्री स्टार कहे जाने वाले अभिनेता का हुआ निधन

अपनी अदाओं की वजह से अक्षरा इंस्टाग्राम के साथ ही टिक टॉक पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 और टिक टॉक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं. वह टिक टॉक पर खूब वीडियो बनाती है. अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में उन्होंने कई रोमांटिक सीन भी दिए. पर्दे पर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन कुछ समय पहले दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई है, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है.

भोजपुरी गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया' मचा रहा धमाल, यहाँ देखे वीडियो

अभिनेत्री एना साहा स्टाइलिश अवतार में आई नजर, यहाँ देखे फोटो

रेड कलर के स्टाइलिश टॉप में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -