अक्षरा सिंह के हिजाब लुक ने सोशल मीडिया पर दर्शको का लुटा दिल
अक्षरा सिंह के हिजाब लुक ने सोशल मीडिया पर दर्शको का लुटा दिल
Share:

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री में जाना पहचाना हुआ है. लोगे उन्हे देखने और सुनने के लिए बेताब रहते हैं. इस अदाकारा अक्षरा सिंह का कोई नया लुक सामने आये और जो वायरल न हो, ये हो ही नहीं सकता है. हम बात कर रहे है, अक्षरा के एक ऐसे ही लुक की जो सोशल मीडिया में वायरल ​हो रहा है. इस लुक मे वे हिजाब मे है, जो दर्शकों को खूब लुभा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अक्षरा ने पिछले दिनों अपने इंस्‍टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से लाइट पर्पल वाली हिजाब में फोटो पोस्‍ट की थी. जो  कुछ ही समय मे सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल गयी है. इस भोजपुरी अदाकारा यह लुक उनके फैंस को इतना पसंद आया कि उन्‍होंने तस्‍वीर के नीचे कमेंट में माशा अल्‍लाह तक लिखकर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी ब्‍यूटी की तारीफ की तो कईयों ने कहा कि अक्षरा आप हर रोल में फिट हो जाती हो.

साथ ही उनके एक फैंस ने पूछा कि दुआओं में उठे आपके हाथ किसके लिए है. इस सवाल का जवाब तो अक्षरा की तरफ से नही मिला वर्तमान मे यह सुपर गर्ल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.अक्षरा की प्रसिध्द का अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके फैंस उनकी हर तस्वीर वीडियो पर अपनी नजर बनाये रहते है जिस वजह से कुछ समय मे ही उनकी पोस्ट वायरल हो जाती है. इस तस्वीर मे वे वाकई मे बहुत सुंन्दर दिखाई पड़ रही है.

भोजपुरी फिल्म चोर पुलिस का ट्रेलर मचा रहा धमाल

सुमित सिंह चंद्रवंशी तीन फिल्मों से करेंगे धमाकेदार भोजपुरी डेब्यू3 साल पहले इस एक्ट्रेस

ने की थी आत्महत्या, बालिका वधू की टीम ने दी श्रद्धांजलि,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -