अक्षरा सिंह ने उठाए करण जौहर की होस्टिंग पर सवाल, बोली- बिग बॉस मतलब सलमान खान

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का बिग बॉस ओटीटी जीतने का ख्वाब अधूरा रह गया। पिछले रविवार को वीकेंड का वार में अक्षरा सिंह अपने कनेक्शन मिलिंग गाबा के साथ हार गई हैं। अक्षरा सिंह ने शो से एलिमिनेट होने के पश्चात् निर्माता तथा करण जौहर पर तंज कसा। वही अब अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके लिए बिग बॉस का मतलब सलमान खान है।

वही अक्षरा सिंह ने चर्चा के दौरान सलमान खान संग स्टेज साझा नहीं कर पाने पर अफसोस व्यक्त किया है। वे फिर से बिग बॉस का भाग बनना चाहती हैं वो भी केवल सलमान खान संग स्टेज साझा करने के लिए। सलमान संग स्टेज साझा करना उनका ख्वाब है। अक्षरा सिंह ने कहा- इस बार यदि अवसर प्राप्त हुआ तथा अकेले खेलने का अवसर प्राप्त हुआ तो मैं पटक पटक के मारूंगी अपनी बातों से इन लोगों को, छोड़ूंगी नहीं। 

वही करण जौहर की होस्टिंग पर टिप्पणी करते हुए अक्षरा ने कहा- करण की होस्टिंग पर मेरा क्या विचार होना चाहिए। बिग बॉस का अर्थ सलमान खान। मेरे हिसाब से वही लगते हैं और वही करेंगे। ''क्योंकि वो एक इंसान के नाते भी बेहद अच्छे हैं। सही गलत की बात होती है तो वो स्टैंड भी लेते हैं। मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। करण जी को लेकर मेरी कोई राय नहीं है।'' अक्षरा के अनुसार, शो से एलिमिनेशन उनके लिए सरप्राइजिंग था। उन्हें इस बात का विश्वास नहीं हुआ कि उनका शो में सफर इतना जल्दी समाप्त हो गया। अक्षरा सिंह की ही भांति मिलिंद गाबा भी अपने एलिमिनेशन से खफा हैं।

रवि किशन और अंजना सिंह के इस गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

इस मशहूर अभिनेत्री को अज्ञात लोगों से मिल रही है धमकियां, की थी ये बड़ी गलती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -