अक्षरा सिंह के गानों ने भक्तो किया दिवाना, दर्शक नाचे खूब झुमकर
अक्षरा सिंह के गानों ने भक्तो किया दिवाना, दर्शक नाचे खूब झुमकर
Share:

वर्तमान मे अ‍क्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की जान बन चुकीं है. वे यहां भी जाती है, वहां लाखों लोगों की भीड़ उनकी ओर खिंची चली आती है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ बांका में, जहां रामनवमी के अवसर पर अक्षरा सिंह एक स्‍टेज शो के लिए पहुंची थे. अक्षरा के इस शो में तकरीबन पांच लाख से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और अक्षरा के गानों पर झूम – झूम कर नाचे. अक्षरा ने बांका में भगवान राम की भक्ति में ऐसा समां बांधा कि वहां आये लोग भी मंत्र मुग्‍ध हो गए. एक के बाद एक गानों पर इस दौरान अक्षरा ने खुद भी ठुमके लगाये और भीड़ को भी अपने इशारों पर नचाया. इस ​कलाकार की लो​कप्रियता लगातार आसमान छू रही है.

'' बिटिया छठी माई'' ने पहले दिन मचाया धमाल, जानिए कहानी

शो में उमड़ी भीड़ अक्षरा सिंह के स्‍टारडम को दिखाता है. अक्षरा का सही मायनों में जलवा इन दिनों यूपी – बिहार खूब देखने को मिल रहा है. अक्षरा स्‍क्रीन से लेकर स्‍टेज तक भोजपुरी की सबसे अधिक डायनेमिक परफॉर्मर बन चुकी है. अक्षरा के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी है कि कई बार भीड़ की वजह से उनका शो भी कैंसल करना पड़ा रहा है. अक्षरा ये बखूबी समझती हैं कि दर्शक उनके दीदार को किस कदर उतावले होते हैं, इसलिए जहां भी मौका मिलता है वे अपने चाहने वालों का आभार जता कर शुक्रिया अदा करती नजर आती हैं. इंटरनेट पर भी अक्षरा सिंह के गाने रि​लीज होते ही वायरल हो जाते है. जिसका नतीजा आ इस शो मे उमड़े जनसैलाब को देखकर लगा सकते है.

Monalisa के रेड साड़ी लुक ने फैन्स को किया दीवाना, देखिये यह शानदार फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह के पास फिल्‍मों की कोई कमी नहीं है. पिछले दिनों अक्षरा ने विष्‍णु शंकर बेलु की भोजपुरी फ़िल्म ‘लव मैरेज’ पूरी की है. इसमें उनके साथ अमरीश सिंह हैं. ‘लव मैरेज’ इस साल अक्षरा सिंह की रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे खास है. वहीं, भोजपुरी स्‍क्रीन पर फिर से तकरीबन सात साल बाद अक्षरा, प्रदीप पांडे चिंटू फिल्‍म ‘लैला मजनू’ मे अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती नजर आने वाली है.

तेलुगु सिनेमा का सबसे बड़ा कॉमेडियन था यह एक्टर, 17 साल में की 700 फ़िल्में

फिर सपना ने लगाई आग, इस नए वीडियो को मिले 1 करोड़ व्यू

खेसारी और आम्रपाली का गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिले 10 करोड़ व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -