अक्षरा सिंह ने बेडरूम से शेयर किया मजेदार वीडियो, अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख घायल हुए फैंस
अक्षरा सिंह ने बेडरूम से शेयर किया मजेदार वीडियो, अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख घायल हुए फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने स्पेशल अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच जानी जाती हैं। अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम भी किया है। अक्षरा आए दिन प्रशंसकों से सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने प्रशंसकों के लिए एक बहुत स्पेशल वीडियो साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि अक्षरा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरों तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में अक्षरा ने अपना नया वीडियो साझा किया है जिसमें वह सोकर उठती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह बेड से उठकर बैठती नजर आ रही हैं। इस के चलते अभिनेत्री रजाई में नजर आ रही हैं। इसके साथ-साथ अभिनेत्री के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी देखने को मिल रही है। अक्षरा ने इस वीडियो में औरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है।

वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा’ गाना बजता सुनाई दे रहा है। वीडियो में देखेंगे कैसे अक्षरा लेटी होती हैं तथा फिर अपने विशेष अंदाज में वह उठती हैं जिसके पश्चात् ऐसा लगता है कि जैसे वह कुछ सोच कर मुस्करा रही हों। वीडियो साझा करके अभिनेत्री ने लिखा कि क्योंकि स्लो मो ही लाइफ है! क्या हम सब अपने-अपने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ नहीं घूमते हैं। हम सभी अपने ब्रह्मांडों के केंद्र हैं…तथा होना भी चाहिए। लड़कियां इसे फिर से पढ़ें… तुम बहुत हो, तुम सब हो। अक्षर सिंह से प्यार।

मोहनलाल की 'आरट्टू' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने विजय फिल्म के लिए शुरू की डांस प्रैक्टिस

साड़ी के बाद अचानक वेस्टर्न लुक में नजर आई अक्षरा सिंह, फैन के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -