Video: इस वजह से फैंस को अक्षरा ने बताया अपना दर्द
Video: इस वजह से फैंस को अक्षरा ने बताया अपना दर्द
Share:

अक्सर ही फेसबुक पर लाइव आने वाली भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह एक बार फिर से फेसबुक पर लाइव आई और इस बार उन्होंने जो बात की वह काफी हैरान कर देने वाली रही. इस बार फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर अक्षरा सिंह ने बताया कि वह बिहार के खगड़िया में एक शो के दौरान आयोजकों की ठगी का शिकार हो गईं हैं. अक्षरा ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया जिसे सुनकर फैंस को काफी गुस्सा आया. उन्होंने बताया कि जब वह खगड़िया में आयोजित शो में शामिल होने के लिए गईं तो वहां के आयोजकों ने उन्हें खगड़िया तक ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं की थी.

आपको बता दें कि खगड़िया पटना में हैं पटना से करीब ढाई सौ किलोमीटर दूर स्थित खगड़िया में अक्षरा का शो था लेकिन आयोजकों ने उन्हें पटना से खगड़िया ले जाने के लिए कोई गाडी नहीं मंगवाई. बाद में आयोजकों ने अक्षरा से माफ़ी भी मांगी और कहा कि यह उनका काम नहीं है. अक्षरा खगड़िया नहीं पहुंच पाईं इस वजह से उन्होंने उनके फैंस से माफ़ी मांगी लेकिन इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी बल्कि सारी गलती आयोजकों की थी. आपको बता दें कि अक्षरा एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बहुत अच्छी सिंगर भी है.

 

उन्होंने अक्सर ही अपने गानों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. अक्षरा और पवन सिंह को भी लोग खूब पसंद करते हैं और इन दोनों के अफेयर के बारे में भी सभी लोग बखूबी जानते हैं लेकिन अब दोनों साथ नहीं है. पवन सिंह ने शादी कर ली है वहीं अक्षरा अब भी सिंगल हैं.

Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान

‘सनम हमार हउ’ के लिए यह ख़ास काम कर रही हैं अनारा गुप्ता

फुल-टू धमाल कॉमेडी के साथ ‘मिस्टर वर्जिन’ का टीजर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -