अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने किया अंदाज रोमांस, वीडियो हुआ वायरल
अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने किया अंदाज रोमांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इस समय भोजपुरी सिनेमा का अक्षरा सिंह जान माना चहरा हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में अक्षरा सिंह के चाहने वालों का लंबी कतार है. एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म प्राण जाए पर वचन न जाए से की थी. इसके बाद भोजपुरी ब्यूटी क्वीन अक्षरा ने एक के बाद एक इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. अक्षरा सिंह अभिनय के साथ-साथ अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के हॉट सेंसेशनल डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच अक्षरा सिंह का एक हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संग सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. जिससे फैंस की और से भर भर के लाइक मिल रहे है. 

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

इस वीडियो को देखने पर यह गाना काफी हॉट है. इस वीडियो खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सेक्सी वीडियो फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह वीडियो उनके गाने आग लागो न ए राजा का है. जिसमें अक्षरा सिंह बैड पर बेहद सेक्सी पोज डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का यह हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह के सेक्सी डांस मूव्स फैन्स की धड़कनें तेज कर रही हैं. अक्षरा सिंह के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को देखने वालों की गिनती थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यही वजह है कि उनका यह गाना सोशल मीडिया पर भी आग की तरह वायरल हो चुका है. जो इस गाने की लोक​प्रियता को दर्शाता है.

भोजपुरी सुपरस्टार 'मोनालिसा' ने सलमान के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस

'बलम जी आई लव यू' का यूट्यूब पर जलवा जारी, इन लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार ने किया है काम

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -