अक्षरा सिंह का अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियों
अक्षरा सिंह का अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियों
Share:

हमेशा सुर्खियों में भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह छाई रहती हैं. अक्षरा सिंह इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और कई भोजपुरी सुपरस्टार संग काम भी कर चुकी हैं. अक्षरा सिंह अभिन. के साथ अपने हॉट डांस सॉन्ग वीडियो को लेकर भी हमेशा इंटरनेट की दुनिया में आग लगाती रहती हैं. इस बीच अक्षरा सिंह का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा कर रख दिया है. अक्षरा के इस सेक्सी वीडियो को बार बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह एक्टर खेसारी लाल यादव संग काफी हॉट और इंटीमेट पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनके हर पोस्ट गाने को बहुत पंसद करते है.

भोजपुरी स्टार 'जय यादव' की इस फिल्म का टीजर एवं म्यूजिक हुआ लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का यह गाना तौहार ढ़ोड़ी बा फुलवा कटोरी नियन काफी हॉट सॉन्ग है. इस वीडियो खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सेक्सी वीडियो फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रहा है. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह वीडियो उनके गाने तौहार ढ़ोड़ी बा फुलवा कटोरी नियन का है. वीडियो में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का यह हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

निरहुआ अपने क्षेत्र की परेशानी को लेकर योगी से करेंगे मुलाकात

इस वीडियो में अक्षरा सिंह के सेक्सी डांस मूव्स फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा हैं. अक्षरा सिंह के सॉन्ग को अब तक यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को देखने वालों की गिनती थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यही वजह है कि उनका यह गाना इंटरनेट पर छा गया है.

भोजपुरी सॉन्ग 'जबले जागल बानी' मचा रहा बवाल, यहां देखे वीडियों'मोनालिसा' के इन

फोटो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

'ताहिर कमाल खान' का ये गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -