अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल, नीली साड़ी में पलंग पर दिए एक के बाद एक गजब पोज
अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल, नीली साड़ी में पलंग पर दिए एक के बाद एक गजब पोज
Share:

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन के नाम से मशहूरअक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म प्राण जाए पर वचन न जाए से की थी. इस फिल्म के बाद अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन और अक्षरा सिंह की फिल्म सत्यमेव जयते और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनकी फिल्म बलम बिहार वाले बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. 

बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह को भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह और निशा दुबे की फिल्म गदर 2 में देखा गया था. आज के समय में अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जान हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों में हैं. वहीं अब इस बीच अक्षरा सिंह का एक हॉट सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री में अप हॉट डांस परफॉर्मेंस के लिए फेमस हैं. अतः इसी बीच एक्ट्रेस का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. अक्षरा सिंह का यह हॉट सॉन्ग है खोला ए राजाजी ब्लाउट के बटनवा. इसमें अक्षरा ने ब्लू साड़ी पहन रखी है. इसमें वह बेहद हॉट मूव्स देती दिख रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह के सेक्सी डांस मूव्स फैन्स की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक  यूट्यूब पर 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

 

VIDEO : खेसारीलाल ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, जमकर हुई नोटों की बारिश

VIDEO : मोनालिसा ने हाथ में लौ जलाकर किया सबको हैरान, फंस बोल उठे...

बिना पतरा के जतरा, बारिश में जमकर किया इन कलाकारों ने रोमांस

वैलेंटाइन से पहले तनुश्री ने दिया फैंस को तोहफ़ा, किशन संग रोमांटिक गाना रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -