Akshara Singh ने आशिकों की लगा डाली क्लास
Akshara Singh ने आशिकों की लगा डाली क्लास
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हर दिन नया अचीवमेंट अपने नाम करती ही चली जा रही है। हाल ही में अक्षरा के सॉन्ग Don't Touch My Hand ने 300 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर चुके है। अक्षरा के ना जानें ऐसे कितने ही गाने हैं, जो व्यूज के केस में हर दिन नये रिकॉर्ड तोड़ते  हुए दिखाई दिए है। 

वायरल हुआ अक्षरा का गाना: अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है, जिनके नये-पुराने हर तरह के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते होने लग जाते है। इसी तरह आज कल भोजपुरी क्वीन का एक गाना बस येही खाती आरा जानी सोशल मीडिया पर खूब साझा कर रहे है। इस म्यूजिक वीडियो में फैंस को खूबसूरत अक्षरा का दबंग रूप देखने के लिए मिल रहा है।

 

अक्षरा का ये गाना आज नहीं, बल्कि 6 माह पूर्व रिलीज हुआ था, जो आज फिर से लोगों के मध्य बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। वीडियो को अब तक 350 हजार से अधिक लाइक्स और 26,227,341 व्यूज भी मिल गए है। म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी क्वीन कभी अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आई है, तो कभी बुलेट पर बैठकर आशिकों को फटकार लगाती हुई दिखाई दी। बता दें कि बहुत कम ऐसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो हैं, जिनका फिल्मांकन बहुत  बेहतरीन तरीके से किया जा चुका है। 'बस येही खाती आरा जानी' गाना उन्हीं चंद बेहतरीन गानों में से एक कहा जा रहा है। इस गाने को जिस तरह के शूट किया गया है वो काबिले-ए-तारीफ है। गाने में एक्ट करने के साथ-साथ भोजपुरी क्वीन अक्षरा ने इसे अपनी आवाज भी दी है। गाने के लिरिक्स विष्णु विशेष ने लिखे हैं। वहीं म्यूजिक रोशन सिंह के द्वारा दिया गया है। हाल ही में अक्षरा सिंह का रॉकेट जवानी सॉन्ग भी रिलीज हुआ, जिसे फैंस ने भर-भर कर प्यार दिया है। ये तो बस शुरुआत है। आगे-आगे देखिये कि अक्षरा की पॉपुलैरिटी कहां तक जाती है। 

शादी होते ही ट्रोल हुईं नेहा सिंह राठौर, यूजर्स बोले- 'यूपी में ससुराल बा'

ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगाई आग

रानी मुखर्जी के गाने पर जमकर थिरकी नम्रता मल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -