इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर छोड़ चुके हैं पवन सिंह, ब्रेकअप के बाद रोई थी फूट-फूटकर
इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर छोड़ चुके हैं पवन सिंह, ब्रेकअप के बाद रोई थी फूट-फूटकर
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की दूसरी शादी भी टूटने के कगार पर है। जी दरअसल वह अपनी दूसरी पत्नी से भी तलाक लेने जा रहे हैं। हाल ही में आई खबर के मुताबिक पवन ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगा दी है। हालाँकि एक समय था जब उनका नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा था। अक्षरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जी हाँ और अपनी खूबसूरती और टैलेंट की दम पर वो भोजपुरी इंडस्ट्री में छायी हुई हैं।

आज उन्हें हर कोई जानता है और पसंद करता है। वैसे अक्षरा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही हैं उनकी पर्सनल लाइफ में उतनी हीं मुश्किले आईं। आप सभी को बता दें कि अक्षरा सिंह भी प्यार और ब्रेकअप के दर्दनाक दौर से गुजर चुकी हैं। सुनकर आपको हैरानी होगी कि अक्षरा का अफेयर पवन सिंह के साथ रहा था और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता था, हालाँकि इस रिश्ते का अंजाम काफी दर्दनाक रहा। अक्षरा सिंह खुद बता चुकीं हैं कि, "मैं पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन दुर्भाग्य से उनके साथ मेरा एक्सपीयरेंस ऐसा रहा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।" जी दरअसल ब्रेकअप के बाद वह बुरी तरह टूट गईं थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "मैं डिप्रेशन में थी ऐसा लग रहा था जैसे कुछ बचा ही नहीं है। मेरे पास मरने के अलावा कुछ नहीं बचा था। जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे समझाया।"

आप सभी को बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा के रिश्ते में इतनी दरार आ गई थी कि एक्ट्रेस ने दरभंगा के कार्यक्रम में आरोप लगा दिया था कि कुछ लोग उनका करियर खत्म कर देना चाहते हैं। वहीं उसके बाद जब उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने पवन सिंह का नाम लिया और कहा कि "वो मेरे गानों पर आने वाले ज्यादा व्यूज से घबरा गए हैं और मुझे काम नहीं देने के लिए दबाव बना रहे हैं।" केवल इतना ही नहीं बल्कि अक्षरा ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस तक दर्ज करा दिया था। अक्षरा ने यह भी खुलासा किया था कि पवन उनके साथ भी मार-पीट करते थे।

'2 बार गर्भपात करवाया, मारपीट करता था', भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी का गंभीर आरोप

बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर भोजपुरी स्टार, पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या

VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -