अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने मे लगाए ठुमके, फैंस हुए ​दीवाने
अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने मे लगाए ठुमके, फैंस हुए ​दीवाने
Share:

एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी सिनेमा स्टार अक्षरा सिंह का धूम मचा रहा है. अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 20 लाख बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह का स्वैग कमाल का है.​ जिसको दर्शको की औार से कमेंट मे बहुत तारिफ मिल रही है. गाने मे अक्षरा सिंह ठुमके लगाते हुए कमाल लग रही है.

जल्द बिग बॉस-3 में नजर आ सकते है नागार्जुन

अक्षरा सिंह पिंक और ब्लू कलर की साड़ी में इस गाने में गोगल्स लगाकर ठुमके लगा रही हैं. अक्षरा सिंह ये नया स्वैग देखकर हर कोई यह वीडियो देखना चाह रहा है. अक्षरा सिंह के सॉन्ग 'पटरी पर रेल अकेल चली' को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं और इस सॉन्ग ने कहर बरपा रखा है. अक्षरा सिंह इस सॉन्ग में जबरदस्त डांस कर रही हैं और कमाल की लग रही हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों वियूज मिल चुके हैं.

राम पोथिनेनी स्टारर आईस्मार्ट शंकर का पहला टीजर आउट

हम आपको बताना चाहते है कि गाने कि सबसे खास बात इस वीडियो में जिस तरह से अक्षरा सिंह ने डांस किया है, उसी तरह एक्शन यानि की डॉयरेक्ट भी उन्होंने ही किया है. इस तरह इस भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, परफॉर्म भी किया है. गाने को लेकर अक्षरा की मेहनत साफ दिखाई दे रही है. आप भी इस वीडियो को देखकर उनके गाने का मजा उठा सकते है.

सलमान खान के चाशनी गाने पर जमकर झूमी यह एक्ट्रेस

मोनालिसा हॉट पैंट में काउच पर लेटी हुई आई नज़र

वोट डालने के बाद विवादों में घिरे शिवकार्तिकेयन ने अपने बचाव में कहि ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -