पटना की पारो बन अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, डांस देख फैंस हुए दीवाने
पटना की पारो बन अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, डांस देख फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों एल्बम सांग कर रही हैं तथा उनके इन सांग्स को भोजपुरी ऑडियंस का काफी प्यार भी मिल रहा है। उनका नया भोजपुरी सांग रिलीज के साथ हो सोशल मीडिया पर छा गया है। भोजपुरी सिनेमा जगत में अक्षरा सिंह उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो गायकी और अभिनय दोनों से लोगों का दिल जीतने सफल रही हैं। 

वही अक्षरा सिंह अपनी अदायगी, गायकी तथा डांस से लाखों फैंस को दीवाना बना चुकी हैं। यही वजह है कि भोजपुरी ऑडियंस को उनके गानों की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। उनका नया भोजपुरी गाना 'पारो' यू-ट्यूब पर तहलका मचा रहा है। साथ ही इस सांग को अक्षरा सिंह ने गाया है तथा इसका वीडियो भी उन्हीं पर फिल्माया गया है। 

साथ ही सांग के वीडियो में वो बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं। गाने के बोल हैं, 'मैं हूं पटना की पारो'। इस सांग को जाहिद अख्तर ने लिखा है और विनय विनायक ने इसका संगीत दिया है। नव भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी सांग को चार घंटे में 1।5 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अक्षरा सिंह कोरोना काल में निरंतर गाने लेकर आ रही हैं तथा अपने ऑडियंस का मनोरंजन कर रही हैं।

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -