'पवन सिंह' पर इस भोजपुरी अदाकारा ने हमला कराने का लगाया आरोप
'पवन सिंह' पर इस भोजपुरी अदाकारा ने हमला कराने का लगाया आरोप
Share:

लोकप्रिय भोजपुरी गायक पवन सिंह को अक्षरा सिंह की फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. आइए जानते है पूरी मामला 

अब तक सात बार कैंसिल हो चुकी है साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की यह फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह पर सोशल मीडिया पर अक्षरा के फोटो और वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोप है. अक्षरा ने FIR में कहा है कि पवन सिंह के कहने पर उन पर हमला किया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि पवन सिंह के दोस्त विष्णु प्रकाश तिवारी उर्फ ​​सूर्या को एफआईआर में आरोपी बनाया गया है और मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.पवन सिंह की मार्च 2018 में शादी होने के बाद अक्षरा ने पवन से अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. हालांकि, पवन सिंह नहीं चाहते थे कि चीजें खत्म हो जाएं और अपनी वह दोस्ती को जारी रखने के लिए अक्षरा पर दबाव बनाते रहे.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप, दर्ज करवाई FIR!

अपने बयान में अक्षरा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है. अक्षरा ने आरोप लगाया कि पवन सिंह ने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.पवन और अक्षरा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. एक इंटरव्यू के दौरान उसने कहा था कि वह पवन सिंह की देखभाल करती थी जब वह नशे में होता था. ट्रैवलिंग के दौरान मैं उनका बैग भी ले जाती थी. मैंने अपने दम पर चीजों को संभालने की कोशिश की लेकिन अब यह बहुत अधिक हो रहा है. मैंने एफआईआर दर्ज की है. मैं अब यह सब सहन नहीं करूंगा और लड़ूंगी.

बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़, प्रभास बने देश के सबसे महंगे अभिनेता

'साहो' के नये पोस्टर में दिखा एक और किरदार का लुक

नम्रता शिरोडकर ने इस सुपरस्टार दोस्त को लिखा इमोशनल मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -