अक्षरा सिंह ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, फैंस ने इस तरह किया चीयर्स
अक्षरा सिंह ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, फैंस ने इस तरह किया चीयर्स
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की लटके – झटके और अदाओं का दीवाना कौन नहीं है.अब तो उनकी आवाज भी लोगों को झूमने को मजबूर कर देती हैं. इसी की एक झलक अक्षरा सिंह के फरीदाबाद कंसर्ट में भी देखने को मिली, जब अक्षरा के स्‍टेज पर आते ही उनके फैंस बेकाबू हो गए. अक्षरा के इस कंसर्ट में लाखों की संख्‍या में भीड़ उमड़ी थी, जिसका अभिवादन अक्षरा ने अपनी दिलकश अदाओं के साथ किया. तो उनके फैंस ने भी अक्षरा को मोबाइल लाइट जला कर चीयर्स किया.

मोनालिसा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, कहा- मुझे नहीं पता है कि मैं कहां जा रही हूं...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद दौर शुरू हुआ भोजपुरी शो क्‍वीन अक्षरा सिंह के पावर पैक परफॉर्मेंस का, जिस पर इस कंसर्ट में आये तमाम लोग झूमते नजर आये. अक्षरा ने शो में जमकर धमाल मचाया. खुद भी नाची और अपने फैंस को भी नचाया. कसंर्ट में अक्षरा ने अपने गानों पर तो लोगों को खूब थिरकाया, साथ ही भोजपुरी और बॉलीवुड के फेमस सौंग पर भी उन्‍होंने शानदार तरीके से परफॉर्म किया, जिसके कायल उनके फैंस हो गए.

भोजपुरी फिल्म 'डोली' की शूटिंग पूरी, अक्षरा सिंह ने शेयर की बेहद खूबसूरत फोटो

अक्षरा ने लाखों की संख्‍या में आये लोगों का शुक्रिया अदा भी किया और कहा कि आपका प्‍यार है, जो अक्षरा आपके साथ आपकी खुशियों की वजह‍ बनती है. आपके प्‍यार का मैं कायल हो गई. मुझे उम्‍मीद नहीं थी कि फरीदाबाद में मुझे आपसे इतना प्‍यार मिलेगा. आप लोगों ने मेरे कंसर्ट को सफल बनाया, इसके लिए आपका बहुत – बहुत आभार. आपके प्‍यार ने हमें हौसला दिया, जिस वजह से आज मैंने आपके साथ शो को इंजॉय किया.अक्षरा सिंह इन दिनों कई फिल्‍मों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. बावजूद इसके अपने चाहने वालों के लिए वे शो और कसंर्ट के लिए भी समय निकाल रही हैं. फिलहाल वे इन दिनों रितेश पांडेय के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ की शूटिंग भी कर रही हैं. उनकी कई फिल्‍में रिलीज पर हैं.

साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने पीएम मोदी से पूछा हैरान कर देने वाला सवाल

इस भोजपुरी फिल्म में एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव और राकेश पांडे एक साथ

आने वाले है नजरमोनालिसा ने अपने इस सेक्सी वीडियो से ढहाया कहर, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -