अक्षरा सिंह के लुक्स ने किया मदहोश, कातिलाना नजर ने फैंस को बनाया दीवाना
अक्षरा सिंह के लुक्स ने किया मदहोश, कातिलाना नजर ने फैंस को बनाया दीवाना
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस में अक्षरा सिंह को कौन नही जानता है.  अक्षरा को लोग उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती और हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए पसंद करते हैं. हमेशा ही उनके बोल्डनेस की चर्चाएं होती है. आपने अगर अब तक अक्षरा के हॉट अवतार के दर्शन नहीं किए तो इन दिनों उनकी वायरल वीडियो को जरूर देखें.

मोनालिसा ने बेहद स्टाइलिश फोटो किया शेयर, कातिलाना नजर ने ​किया घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस इस वीडियो में अक्षरा के जबरदस्त सेक्सी लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी जनकर वायरल हो रही है. आपकों बता दें कि अक्षरा बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ साथ सिंगर भी है. उनके गाने  टिक-टॉक पर हमेशा ही धमाल मचाते रहते हैं. उनके ट्विटर अकाउंट को भी काफी लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में अक्षरा ने कुशीनगर में अपनी गायिकी से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था. इसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Soorarai Pottru : सूर्या शिवकुमार हवा में तैरते आए नजर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह फिल्मों और सिंगिंग शो के साथ साथ भी काफी एक्टिव रहती है और वह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहनों वाली लंबी लिस्ट है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं और उनके लेटेस्ट हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa baith paas mere

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -