अनुभव सिन्हा पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, वीडियो साझा कर कही ये बात
अनुभव सिन्हा पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, वीडियो साझा कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मनिर्माता अनुभव सिन्हा ने रवि किशन के बहाने पुरे भोजपुरी फिल्म उद्योग को आड़े हाथों लिया है तो भोजपुरी अभिनेत्री तथा गायिका अक्षरा सिंह भड़क गई। सोशल मीडिया पर भोजपुरी उद्योग में 'नंगा नाच' वाले बयान पर अक्षरा ने उनकी खूब लताड़ा। रवि किशन तथा कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अनुभव सिन्हा से दो टूक कहा कि आपकी बॉलीवुड उद्योग में भोजपुरी उद्योग से अधिक नंगा नाच होता है। इस बात का ध्यान रखें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@anubhavsinhaa proud to be a bhojpuri kalakar ???? @ravikishann @kanganaranaut #istanwithravikishan #justiceforssr #justiceforkangana

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

वही भोजपुरी अभिनेता तथा भाजपा सांसद रवि किशन का सपोर्ट करते हुए भोजपुरी अभिनेत्री तथा गायिका अक्षरा सिंह ने कहा कि रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग एंगल का लेकर आवाज क्या उठाई एकदम से हड़कंप मच गया। कोई कह रहा है थाली में छेद कर रहा है तो कोई तो पुरे के पुरे भोजपुरी उद्योग पर प्रश्न उठा रहे है। मैं कहती हूं कि यदि इंडस्ट्री में कुछ सही करने के लिए कोई आवाज उठा रहा है तो इसमें गलत क्या है? 

आगे उन्होंने कहा कि फिलहाल पूरी दुनिया जया जी की बात का उत्तर दे रही है, हो सकता है कि उनकी कोई विवशता हो, किन्तु मैं आज अनुभव सिन्हा ने जो भोजपुरी उद्योग के लिए 'नंगा नाच' शब्द का उपयोग किया मैं इन बातों का उत्तर देने आई हूं। वही अनुभव सिन्हा पर निशाना साधते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि आपको हम लोग आपकी फिल्म 'थप्पड़' को लेकर जानते हैं तथा ऐसा भी सुना है कि आप महिला सशक्तिकरण के लिए काम करते हैं फिर आपने इस प्रकार के शब्द का उपयोग कैसे कर लिया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर को खूब खरी खोटी सुनाई।

मॉडलिंग से लेकर कई फिल्मों में काम कर चुकी है प्रिया आनंद

चंदन ड्रग केस में अब इन फिल्म अभिनेताओं से की जाएगी पूछताछ

रेड ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, इस अंदाज में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -