Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री
Video: दिलबर-दिलबर सांग पर थिरकती नजर आई यह भोजपुरी अभिनेत्री
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी को दीवाना बनाने वाली अक्षरा सिंह अक्सर ही अपने डांस से सभी को दीवाना बना देती हैं. आप सभी ने अक्षरा को कई भोजपुरी फिल्मों में शानदार अभिनय और डांस करते हुए देखा ही होगा. अक्षरा की जोड़ी को भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ खूब पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले आए गाने दिलबर-दिलबर रीमेक पर आप सभी ने बॉलीवुड डांसर नोरा फ़तेहि को नाचते हुए देखा होगा. नोरा एक बहुत अच्छी डांसर हैं और उनके डांस को सभी के द्वारा पंसद किया जाता है.

Video: अपनी जवानी को छलकाती नजर आईं काजल राघवानी

अब नोरा के जैसे ही भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने दिलबर-दिलबर पर रिएक्शन डांस किया है और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. अक्षरा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. अक्षरा ने यह डांस वीडियो शेयर कर लिखा है This song is dedicated to me#beautiful #morning #to #all #of #you #lovelife #longhairdontcare #positivityaround #lovemyself #loveyouall #spreadthelove

रिलीज हुआ स्वप्निल जोशी की मराठी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 

इस वीडियो में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उनके रिएक्शन तो माशाल्लाह. अक्षरा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वह सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. अक्षरा जल्द ही फिल्म 'माँ तुझे सलाम' में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए इन दिनों दोनों लगातार शूटिंग में जुटे हुए हैं. फिलहाल आप देखिए अक्षरा का यह वीडियो जो तेजी से पसंद किया जा रहा है.

एहका भी पढ़ा हो

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

भोजपुरी जगत की इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -