दिल छलनी कर देगा अक्षरा सिंह का रेड साड़ी अवतार, यहां करें दीदार
दिल छलनी कर देगा अक्षरा सिंह का रेड साड़ी अवतार, यहां करें दीदार
Share:

भोजपुरी क्वीन और सोशल मीडिया सेंसेशन अक्षरा सिंह का जलवा खूब चलता है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. उन्होंने भोजपुरी कई फिल्मों में काम किए और बेहद रोमांटिक सीन भी दिए. फिल्मों में अक्षरा के बोल्ड सीन देख लोगों के पसीने छूट जाया करते हैं.

विजय देवरकोंडा ने इस चुनौती को किया स्वीकार, फिर दिया दिल छू लेने वाला संदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अक्षरा के हॉटनेस का जलवा खूब देखने को मिलता है. इंटरनेट पर अक्सर उनकी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के बीच छाई रहती है. अक्षरा खुद भी अपनी सेक्सी फोटो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अक्षरा टिक टॉक पर भी खूब वीडियो बनाती है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा के पोस्ट को सभी खूब पसंद करते हैं और जैसे ही वह कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती है उसमें लाइव व कमेंट की बौछार आ जाती है. इंस्टाग्राम पर अक्षरा के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विजयदशमी तक रिलीज़ हो सकती है पवन कल्याण की ये फिल्म

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह के कई गानों को इतना पसंद किया जाता है कि इसे लोग बार बार यूट्यूब पर देखते हैं.  राजा जी ब्लाउज, दईया रे दईया, टुकुर टुकुर ताका ना, करा ना मगर वाला रोल, आग लगे ना राजा, मसीन तनी चक करा दे और तनी फेर दी करवटिया जैसे कई गाने हैं जिसमें अक्षरा का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला. बता दें कि अक्षरा खुद भी कई गाने गा चुकी हैं. हाल ही मेंउ नका गाना एक लाख का लंहगा रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया गया.

इस बंगाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की स्टाइलिश फोटो

साउथ एक्टर सुशांत की तस्वीर हुई वायरल

इस साउथ मूवी के डायरेक्टर ने की NTR जूनियर की नक़ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -