अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय का डांसिग वीडियो हो रहा वायरल, यहाँ देखे वीडियो
अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय का डांसिग वीडियो हो रहा वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

आज के दौर में तेजी से वायरल हो रहा अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का रोमांस से भरा गाना. जिसमें  रितेश पांडे अपने रोमांस के वजह से लोगो के बीच बहुत हाईलाइट हो गए है. जी हां अपने Unique रोमांस के वजह से रितेश काफी फेमस हो गए है. जैसे ही लोगो ने इनके इस सांग को देखा वैसे ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जिसका Craze लोगो में एक बार फिर से बढ़ गया है और लोग इस सांग पर झूमते नजर आ रहे है.

तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बता दे की इस सांग में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह के ढोड़ी को खोदते नजर आ रहे है.जी हां इस गाने के बोल है “तोहरा ढोड़ी के ओठवा से खोदी” जो कि बेहद ही रोमांटिक सीन को Create कर रहा है, और लोग इसके मजे लेते नजर आ रहे है. हालांकि उनका यह सांग पुराना हो चुका है लेकिन आज भी लोगो को अपनी ओर खींच रहा है, तभी तो लोगो ने के बार फिर से पसंद किया है और तेजी से वायरल कर रहे है.

#AjithVijayPRIDEOfINDIA बना अजित और विजय के प्रशंसकों के सोशल मीडिया पर एक साथ आने की वजह

लोगो ने अब तक कई सारे वायरल बना कर सोशल मीडिया के अलग अलग platteform snack video,roposo,moj,snapchat पर तेजी से वायरल किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी इस गाने को बेहद Miss कर रहे है तो जल्दी से लिंक को Click करे और गाने में अक्षरा सिंह के ढोड़ी के स्वाद का मज़ा लीजिए.और कोरोना से डरे नहीं बल्कि उससे लड़े और Social Distancing का पालन करे घर पर रहे सुरक्षित रहे. और हमारे पेज को ज्यादा से ज्यादा लाइक करे और Follow करे और जुड़े रहे भोजपुरी के हर नए पुराने अपडेट के साथ.

कमल हासन ने अपने फ्रेंड को दी बर्थडे की बधाई

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम

सामंथा अक्किनेनी ने किया अपना नो-मेकअप फोटो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -