कोरोना वायरस : सोशल मीडिया पर लाइव आकर अक्षरा सिंह ने बोली ये बात
कोरोना वायरस : सोशल मीडिया पर लाइव आकर अक्षरा सिंह ने बोली ये बात
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपने देश प्रेमियों से अनुरोध करते हुए कहा सभी को कहा है की हम सभी को हमारे प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी का सम्मान करना चाहिए और उनका समर्थन भी दिल से करना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा है की मोदी जी जो कुछ भी कर रहे है वो हमारी ही भलाई के लिए कर रहे है. हमारे देश में हो रहे वैश्विक महामारी को रोकने के लिए ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है चुकी ये पुरे देश के लिए गंभीर समस्या बन चुकी है जिसे हरा पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है इससे निजात पाने के लिए ही उन्होंने जनता कर्फ्यू जैसे कदम उठाया है. जनता कर्फ्यू लगाने का मुख्य कारण यह है की इससे कोरोना वायरस की चैन टूट जाएगी जिससे उसका अंत हो जायेगा. 

कोरोना पीड़ितों को इस साउथ एक्टर ने दिए 10-10 लाख रूपए

वैज्ञानिको से मिली जानकारी के अनुसार यह कोरोना वायरस एक स्थान पर केवल 12 घंटे तक ही जीवित रह पाते है और अगर उसे किसी अन्य व्यक्ति में जगह मिल जाती है तो वो फिर से एक्टिव हो जाता है. इन्ही कारणों से मोदी जी ने कोरोना वायरस के इस चैन को तोड़ने का निर्णय लिए है और पुरे देश में एक साथ 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है और साथ ही पुरे देश के सभी यातायात साधन ,मंदिर जैसे सभी को बंद करने का फैसला लिया है. उन्होंने लोगो से अपील करते हुए ये भी कहे है की एक स्थान पर 10 लोगो से ज्यादा लोग इकठ्ठा न हो ताकि कोरोना वायरस एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में ट्रांसफर न हो पाए और उसका चैन वही टूट जाये.

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

वायरस को लेकर अक्षरा सिंह ने लोगो को जागरूक करने के लिए अपने सोशल मीडिया के जरिये लाइव आकर सबसे अपील की है और कहा है सभी लोग इसका समर्थन करे और अपने आप को कोरोना वायरस से दूर रखे. उन्होंने ये भी कहा है इस जनता कर्फ्यू का समर्थन 31 मार्च तक करे. जी हाँ हम आपको बता दे की पुरे भारत में सभी ट्रैन ,ऑफिस,पब्लिक प्लेस,सिनेमाघरों,मंदिर जैसे जगहों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है. इसलिए अक्षरा सिंह ने लोगो को जागरूक करते हुए उनका समर्थन करने का आग्रह की है. उन्होंने अंत में ये भी कहा है की हम स्वस्थ तो हमारे परिवार स्वस्थ, हमारे परिवार स्वस्थ तो हमारा समाज स्वस्थ ,हमारा समाज स्वस्थ तो पूरा भारत स्वस्थ.

सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

KGF के स्टार और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -