मिलिंद गाबा संग गाना लॉन्च करेंगी अक्षरा सिंह

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के पश्चात् बिग बॉस ओटीटी समाप्त हो गया है। कनेक्शन पर बेस्ड शो में कुछ कनेक्शन ऐसे बने हैं, जो हमेशा एक दूसरे का साथ निभाते हुए दिखाई देंगे। ऐसा ही एक कनेक्शन है लोकप्रिय गायक मिलिंद गाबा तथा अभिनेत्री अक्षरा सिंह का। शो में दोनों की अच्छी मित्रता हो गई थी तथा शो के पश्चात् भी दोनों की मित्रता बरकरार है। अब दोनों की बॉन्डिंग प्रशंसकों को एक गाने में देखने को मिलेगी। 

वही लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह जल्द ही शो में बने अपने मित्र मिलिंद गाबा के साथ अपना एक गाना लॉन्च करेंगी। अक्षरा ने खुद इस बारे में खबर दी। अपने वर्क प्लान पर चर्चा करते हुए अक्षरा ने यह भी कहा- जल्द ही मैं देश के सिंगिंग सेंसेशन बी प्राक के साथ मिलकर एक सांग लॉन्च करने वाली हूं। अक्षरा ने आगे बताया, इसके अतिरिक्त बिग बॉस ओटीटी के घर में मेरे कनेक्शन मिलिंद गाबा तथा मैं बिग बॉस के घर के भीतर के अपने सफर पर एक गाना रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में मिलिंद गाबा एवं अक्षरा सिंह के बीच विशेष मित्रता देखने को मिली थी। दोनों का सफर शो में एक साथ ही समाप्त हुआ था। शो से एलिमिनेट होने के पश्चात् अक्षरा ने शो और करण जौहर को बायस्ड बताया था। मिलिंद गाबा ने भी अक्षरा की बातों पर मंजूरी व्यक्त की थी। वहीं, शो के पश्चात् अक्षरा और मिलिंद जीशान खान के साथ पार्टी करते हुए भी नजर आए थे।

फैंस के लिए आम्रापली दुबे ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

आज महंत नरेंद्र गिरी को दी जाएगी भू-समाधी, प्रयागराज में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -