झाझा में दिखा अमरीश-अक्षरा का जलवा, इस निर्देशक ने शो में की एंकरिंग

श्री संत शिरोमणि रविदास महाराज जी की जयंती के शुभ मौके पर हाल ही में जमुई में झाझा रेलवे स्‍टेशन के पास एक भव्‍य सांसकृतिक कार्यक्रम का आयोजन कराया गया. खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में मुख्‍य रूप से भोजपुरी की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह धमाल मचाते हुए नजर आए. अतः इस दौरान फिल्‍म निर्देशक के रूप में नजर आने वाले विष्‍णु शंकर बेलु एंकर की भूमिका में नजर आए, जिन्होंने सभी को काफी प्रभावित किया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह की डिमांड इन दिनों बिहार, झारखंड, यूपी समेत देश भर में खूब जोर-शोर से है. वे फ़िलहाल पूरे देश में एक के बाद एक स्टेज शो कर रही है और वहीं आपको बता दें कि अक्षरा के स्टेज शो में लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है और लोग अक्षरा को देखने–सुनने के लिए बेताब रहते हैं. अक्षरा सिंह की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. यह बता तो हर कोई जनता है कि अक्षरा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर और उससे कहीं ज्यादा अच्छी स्टेज परफ़ॉर्मर भी वे है. हाल ही के दिनों में यह नजारा कई दफ़ा देखने को मिला. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में अक्षरा सिंह के फॉलोअर्स की संख्‍या में भी खूब इजाफा हुआ है और अब आलम यह है कि फिल्‍म के अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भी भरमार है. आपको बता दें कि अब इसी क्रम में उन्होंने अपने ठुमको से झाझा में धमाल किया हैं. दरअसल यह सांस्‍कृतिक कार्यक्रम हाइड्रोलिक पोल प्‍लांट और जूता फैक्‍ट्री का शिलान्‍यास भी हुआ है. कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने यह भी शिरकत की थी. 

VIDEO : आपका दिन बना देगा यह भोजपुरी गाना, मूड करा गरम, छोड़ अब शरम....

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

VIDEO : कुर्ती खोल दो या सलवार, हिलाकर रख देंगे आपको ये भोजपुरी कलाकार

फेयर एन्ड लवली की दुकान, सेक्सी हसीना के साथ इस एक्टर का रोमांस नहीं भूल पाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -