पहचानना हुआ मुश्किल, शादी के जोड़े में इतनी खूबसूरत नजर आई यह सेक्सी एक्ट्रेस
पहचानना हुआ मुश्किल, शादी के जोड़े में इतनी खूबसूरत नजर आई यह सेक्सी एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. दरअसल, अक्षरा सिंह अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और यही कारण है कि उनकी फैंस लिस्ट काफी लम्बी है. बता दें कि आए दिन वह अपनी नई-नई फोटो शेयर कर उनकी धड़कनें तेज करती रहती हैं. वहीं अब इस बीच अक्षरा सिंह की एक नई फोटो फोटो सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह का देसी लुक तो लाखों दिलों पर राज करता है और यह वजह है कि अक्षरा सिंह के चाहने वालों की लिस्ट हर रोज तेजी से बढ़ती जा रही हैं. इसे अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  बता दें कि अक्षरा की इस नई फोटो ने फैन्स की नींद उड़ा कर रख दी है. भले ही अक्षरा सिंह कि यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है लकिन उनकी खूबसूरती फैन्स की धड़कनें बढ़ा रही हैं. 

आपको यह भी बता दें कि ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ उन्होंने एक कलर फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह दुल्हन के लुक में देखी जा सकती हैं. शादी का जोड़ा पहने नाक में नथनी और माथे पर दुल्हन बिंदी लगाए हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई अक्षरा की इस फोटो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं.

बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की

सुहागरात के VIDEO को यूट्यूब पर करोड़ों व्यू, अकेले में देखेंगे तो...

पहले जमीन पर बैठाया फिर लेटाया और फिर...

VIDEO : बाबा रामदेव की लंगोट के साथ इन भोजपुरी कलाकारों ने किया ऐसा काम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -