साल 2018 में इस भोजपुरी अदाकारा का रहा बोलबाला, ऐसे मचाई धूम
साल 2018 में इस भोजपुरी अदाकारा का रहा बोलबाला, ऐसे मचाई धूम
Share:

साल 2018 समाप्त हो चुका है और अब साल 2019 ने दस्तक दे दी है, लेकिन गत वर्ष की बात की जाए कि किस भोजपुरी अदाकारा ने इस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी तो अक्षरा सिंह का नाम सबसे अव्वल रहेगा. अक्षरा सिंह साल 2018 में पूरी तरह से छाई रहीं. वह अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर साल 2018 में चढ़का का विषय बनी रही. चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी. 

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की इस दौर की सबसे कामयाब और सेक्सी एक्ट्रेस में गिनी जाती है. इस साल अक्षरा के कई गानों को यू-ट्यूब पर करोड़ों व्‍यूज मिले और नके गाने खासतौर पर यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनकर उभरे. आज भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दूसरी अन्‍य हिराइनें भी गाना गा रही हैं, लेकिन दर्शकों ने तो नंबर वन पर अक्षरा को ही रखा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस साल नवंबर में  छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही. जबकि सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे और उन्होंने इस दौरान फिल्मों से भी खूब मनोरंजन किया. वहीं अब वे राजा राजकुमार, मजनुआ और महिला प्रधान फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है. 

इस सेक्सी वीडियो को देखने के बाद पानी-पानी हो जाएंगे आप, अकेले में ही आएगा मजा

VIDEO : कुछ इस अंदाज में फैंस से रूबरू हुई अंजना, सेक्सी अंदाज में दी नए साल की शुभकामना

रानी की सेक्सी कमर और फिगर पर मर मिटेंगे आप, तस्वीर में दिखा दिलकश अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -