अपने सेक्सी ठुमकों से अक्षरा ने जीता भोपाल का दिल, खूब मिला दर्शकों का प्यार
अपने सेक्सी ठुमकों से अक्षरा ने जीता भोपाल का दिल, खूब मिला दर्शकों का प्यार
Share:

भोजपरी सिनेमा की स्‍टनिंग एक्‍ट्रेस, डांसर और सिंगर अक्षरा सिंह स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी जानती है. तभी तो हल ही में जब भोपाल में उन्‍हें स्‍टेज शो का मौका मिला, तब उन्‍होंने अपने गानों और ठुमकों से समां बांध दिया. उन्होंने सामने बैठे हर एक दर्शक को अपनी अदाओं से झूमने पर मजबूर कर दिया. जबकि दर्शकों की फरमाइस पर गाने भी गाये और उन्‍हें अपने इशारों पर खूब ठुमके भी लगवाए.

भोपाल में पूरा समां देखने लायक था, जो कि अक्षरा सिंह ने बांधा था. आपको बता दें कि वैसे अक्षरा इन दिनों देश के अलग-अलग शहरों में भी शो कर रही हैं और इसी क्रम में सोमवार को अक्षरा सिंह मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पहुंची थीं, जहां उन्‍होंने पावर पैक परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

ना केवल बिहार और यूपी में बल्कि देशभर में अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और वे जहां भी जाती हैं, उन्‍हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो जाती है. हर स्थान पर अक्षरा सिंह का जादू सर चढ़ कर बोलता है. अक्षरा सिंह लगातार इन दिनों एक बाद एक स्‍टेज शोज कर रही हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल वे इन दिनों स्टेज शो में ही व्यस्त है. वहीं जल्द ही उनकी नई फिल्म फ्लोर पर होगी. वे अब तक भोजपुरी सिनेमा में दर्जनों फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. साथ ही उनकी गायकी भी काफी लाजवाब है. 

छा गया 'राजतिलक' का ट्रेलर, सुपरस्टार 'कल्लू' ने मचाया तहलका

'उठेला जब घघरी' गाना मचा रहा तबाही, अकेले में संभलकर ही देखें यह सेक्सी वीडियो

नागिन बन इस सेक्सी अदाकारा ने उड़ाएं सबके होश, VIDEO बना रहा हर किसी को मदहोश

VIDEO : मधु संग रोमांटिक हुए पवन, गार्डन में लेटकर कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -