रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?
रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नाम फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है.हाल ही में अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसमे वे जुबलीस्टार रवि किशन की फिल्म का प्रमोशन करती हुई दिखाई दे रही हैं. जुबलीस्टार की अगली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वीडियो में अक्षरा सिंह लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा कि ‘आप लोगों से निवेदन है कि फिल्म ‘सनकी दारोगा’ अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में जाके ज़रूर देखें और अपना प्यार और आशीर्वाद भी इसे दें…इस छोटी सी पहल के लिए सलाम…ढेर सारी शुभकामनाएं.’

शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षरा सिंह यह कह रही है कि यह फिल्म समाज में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और उनपर होने वाले जुल्म-ओ-सितम के खिलाफ संघर्ष पर आधारित है. रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दारोगा’ कल (7 सिंतबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसमें अभिनेत्री अंजना सिंह मुख्य किरदार में हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके कई प्रशंसक हैं. 

यह भी पढ़ें...

'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -