ये रिश्ता क्या कहलाता है में हुई अक्षरा की वापसी, देंखे शो का प्रोमो
ये रिश्ता क्या कहलाता है में हुई अक्षरा की वापसी, देंखे शो का प्रोमो
Share:

चर्चित टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों खुशियां छाई हुई है। कार्तिक तथा नायरा काफी प्रसन्न हैं। नायरा अपनी न्यूबॉर्न बेबी गर्ल को हॉस्पिटल से लेकर घर आ गई हैं। वहीं कायरव भी घर लौट आया है। घरवाले दोनों बच्चों को लेकर काफी प्रसन्न हैं। इन दिनों घर में नायरा की पुत्री के नामकरण की रस्म हो रही है। हर कोई नायरा की पुत्री के लिए नाम सुझाने में लगा है।   

वही इसी बीच शो के प्रशंसकों के लिए एक गुड न्यूज़ है। शो में अक्षरा की वापसी हो गई है। यदि आप सोच रहे हैं कि शो में हिना खान वापस आ रही हैं तो वैसा तो कुछ नहीं है। दरअसल, शो में नायरा ने अपनी पुत्री का नाम अक्षरा रखा है। शुक्रवार के एपिसोड में नायरा अपनी बेटी का नाम रखेगी। वही शो से सबंधित एक प्रोमो रिलीज में सामने आ गया है। इस प्रोमो में नायरा अपनी बेटी का नाम रखती हुई नजर आ रही हैं। नायरा की बेटी का नाम अ अक्षर से रखना था, तो नायरा उसका नाम अक्षरा रख देती है। ये नाम सुनकर सभी मेंबर काफी प्रसन्न तथा भावुक हो जाते हैं।

वही शो के प्रोडेक्शन हाउस ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- अक्षरा,#naamkarann #akshara। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा, नायरा की मां का नाम है। पिछले कई दिनों से नायरा को अपनी मां की बेहद याद आ रही थी। स्वपन में भी अक्षरा दिखाई आई। फिर वर्षा मामी से बात करते हुए भी शो में अक्षरा का जिक्र हुआ। वर्षा कहती है कि ये बिल्कुल अक्षरा की भांति दिखती है। वही अब शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

Bigg Boss 14: इन कंटेस्टेंट्स को लेकर भिड़े सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला पर चिल्लाईं हिना खान

सेविंग खत्म होने की बात को लेकर आदित्य ने किया इंकार, कही ये बात

'नागिन' फेम पर्ल वी पुरी के पिता का निधन, साझा किया ये भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -