आईपीएल 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, कोरोना की चपेट में आया खिलाड़ी
आईपीएल 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, कोरोना की चपेट में आया खिलाड़ी
Share:

आईपीएल का 14वां सीजन आरम्भ होने में केवल एक सप्ताह ही शेष है, उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को करारा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर तथा फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है, किन्तु समाचार एजेंसी एएनआई को दिल्ली कैपिटल्स टीम के सूत्रों से यह खबर प्राप्त हुई है। फिलहाल अक्षर सारे प्रोटोकॉल्स के साथ आइसोलेशन में हैं। दिल्ली अपना पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलेगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतिश राणा के पश्चात् कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले अक्षर पटेल दूसरे क्रिकेटर हैं। 22 मार्च को संक्रमित होने के पश्चात् बृहस्पतिवार को नीतिश की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बीसीसीआई के दिशानिर्देशों के मुताबिक, किसी खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित आने के पश्चात् उसे बायो सिक्योर बबल के बाहर कम से कम 10 दिन के लिए पृथकवास में रहना होगा। इस के चलते किसी भी प्रकार के कसरत और अभ्यास की अनुमति भी नहीं है। बेड रेस्ट कर रहे संक्रमित की जांच नियमित अंतराल में टीम डॉक्टर्स द्वारा की जाएगी। यदि स्थिति में सुधार नहीं आता तो खिलाड़ी को तत्काल हॉस्पिटल में एडमिट किया जाएगा।

वही इस ऐतिहासिक मैदान के आठ कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो दिन-रात टूर्नामेंट को कामयाब बनाने के लिए कई सप्ताहों से मेहनत कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टेडियम में 19 कर्मचारी काम रहे हैं, जिनका मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने पिछले सप्ताह कोरोना जांच करवाई थी, जिनमें से 26 मार्च को तीन व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अगले दौर की टेस्टिंग की रिपोर्ट 1 अप्रैल को आई, जिसमें पांच और कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

महिला चैम्पियनशिप लीग: सेमीफाइनल में पहुंचे चेल्सी और बार्सिलोना

भारत की जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2021 हुई स्थगित

बेल्जियम और नीदरलैंड ने जीता विश्व कप क्वालीफाइंग मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -