'अक्सर 2' के ट्रेलर में फिर से अपनी हॉटनेस से कोहराम मचा रही जरीन
Share:

अभिनेत्री जरीन खान जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत चचित फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी है व देखा जाए तो जरीन अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बोल्ड एलबम के कारण भी काफी चर्चाओ में नजर आई थी. अब एक बार फिर से हमे जरीन के बारे में कुछ पता चला है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जो के जल्द ही हमे फिल्म "अक्सर 2" में नजर आने वाली है तथा अभी हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को मॉरीशस में खल्लास किया हैं.

फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज हो गया है. फिल्म का यह ट्रेलर जो के काफी हॉट व बोल्ड है जिसमे की हमे जरीन खान की बोल्ड काया के एक बार फिर से दर्शन हो रहे है. हाल ही में फिल्म के इस ट्रेलर में हमे उनकी फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीर भी सामने आई हैं,

आपको बता दे की अभिनेत्री जरीन खान जो की अपनी इस फिल्म में 2006 में आई फिल्म "अक्सर" के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वह अभिनेता गौतम रोडे समेत अन्य कलाकारों के संग नजर आएंगी. "अक्सर 2" का निर्देशन अनंत महादेवन कर रहे हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था. बहरहाल आप भी निहारिये फिल्म का यह बोल्डनेस से भरपूर यह ट्रेलर.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -