फिल्म अक्सर-2 का नया सांग 'जाना वे' हुआ रिलीज़
Share:

एक्ट्रेस ज़रीन खान की आने वाली चर्चित फिल्म 'अक्सर-2' का नया सांग ‘जाना वे’ रिलीज़ हो गया है. इस गाने में ज़रीन खान और उनके को-एक्टर गौतम रोडे काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे रहे है. इस सांग को देखकर लग रहा है कि यह ज़रीन खान का अब तक का सबसे हॉट सांग है. सांग ‘जाना वे’ के सिंगर 'अरिजीत सिंह' है. इसके लिरिक्स सईद कादरी ने लिखे है और म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है.

वैसे फिल्म 'अक्सर-2' का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज़ हो गया था और इसका एक सांग 'आज जिद' भी कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ था. 'आज जिद' भी काफी हॉट सॉन्ग है. इसके बाद अब फिल्म मेकर्स ने 'अक्सर-2' का यह दूसरा सांग रिलीज़ किया है. सांग ‘जाना वे’ को अब तक 5 लाख लोग देख चुके है. पिछले सांग की तरह ही इस सांग में भी ज़रीन का हॉट और बोल्ड अंदाज़ काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दे की फिल्म 'अक्सर-2' के डायरेक्टर अनंत महादेवन है. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

बाहुबली की राजमाता 'राम्या कृष्णन' का आज है 47वां जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -