इसे शेयर की थी अक्षरा ने अपनी वो प्राइवेट तस्वीरें
इसे शेयर की थी अक्षरा ने अपनी वो प्राइवेट तस्वीरें
Share:

एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से जैसे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. इस मामले में पुलिस ने एक नई बात बताई है. उसमें वर्सोवा पुलिस का कहना है कि अक्षरा ने अपने यह निजी फोटो बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी के साथ शेयर की थीं.उसी के बाद ये तस्वरें वायरल हो रही हैं. इस पर अब पुलिस का कहना है कि इस मामले में तनुज से पूछताछ हो सकती है.

बता दें, अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में रविवार को ही पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था. पता चला है कि पूर्व में अक्षरा और तनुज रिलेशनशिप में थे लेकिन 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था. पुलिस का कहना है कि अक्षरा ने बताया है कि उन्होंने अपने 'केवल एक बेहद नजदीकी' दोस्त के साथ ये तस्वीरें शेयर की थीं. लेकिन तनुज ने बताया कि उनके पास कभी ऐसी कोई तस्वीरें थी ही नहीं.

इस मामले में अक्षरा ने ट्वीट कर लिखा, 'यह बेहद दुखद है कि एक समय जब पूरा देश #MeToo मूवमेंट में जाग रहा है, वहां तब भी ऐसे लोग मौजूद हैं जो एक युवा लड़की की प्राइवेट तस्वीरें दुनिया की नजरों के सामने सिर्फ इसलिए लाते हैं क्योंकि इससे उन्हें मजा आता है.' पहले ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षरा की ये तस्वीरें मॉर्फ्ड भी हो सकती हैं लेकिन अक्षरा ने अपने ट्वीट के द्वारा यह कन्फर्म कर दिया कि वह साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं.

बता दें, साल 2013 में फिल्म 'लव यू सोनियो' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले तनुज ने कहा है कि पुलिस ने उनसे किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया है. यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मेरे पास इस तरह की कोई तस्वीर कभी थी ही नहीं.पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अक्षरा साल 2013 तक आईफोन 6 इस्तेमाल कर रही थीं जिसमें ये सारी तस्वीरें मौजूद थीं। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन तस्वीरों को 2013 में तनुज के साथ शेयर किया गया था। संभव है कि उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाए.'

सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ

हर बार अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को हिलाकर रख देती हैं ये मॉडल

इस प्लस साइज मॉडल के हसीन लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -